Roku जैसे प्रतिद्वंदी से मुकाबला करने के लिए अब Apple TV ने भी अपने नये उत्पादन में 4K Resolution शुरू किया है.

Apple TV
Apple TV

यह TV ३२GB क्षमता के साथ १७९ अमरीकी डॉलर में आता है, और ६४GB क्षमता का १९९ अमरीकी डॉलर में आता है. जिसकी बिक्री २२ सितंबर से शुरू हो रही है.

जैसे की आजकल सभी TV, 4K Resolution के साथ आते है. इसलिए Apple थोडा आगे चलने के लिए HDR10 और Dolby vision जिसे विकल्पों के साथ अपना Apple TV 4K बाजार में ला रहा है. Apple अभी भी अपना HD Resolution TV, ३२GB क्षमता और A8 chip के साथ  १४९ अमरीकी डॉलर में बेच रहा है.

Apple TV के साथ मुफ्त मिलने वाली खुच खास सुविधायें

Apple TV 4K अपने पसंदीदा टीवी शो और मूवी को और भी अद्भुत बनाता है. वीडियो चित्र की गुणवत्ता के साथ आश्चर्यजनक विस्तार में दिखने की वजह से यह और भी ज्यादा वास्तविक और सच लगता है. इसके साथ आप iTunes और अन्य apps जैसे Netflix, Hulu, और ESPN का भी आनंद ले सकते है. आपका मनचाहा कार्यक्रम धुंडने के लिए आप Siri Remote का भी उपयोग कर सकते है. A10X Fusion chip के साथ आप पहले से कहीं ज्यादा तेज प्रदर्शन पाते है.

Apple के Apple TV 4K ग्राहकों को एक फायदा यह है, की HDR मूवी उने HD के ही दाम में मिलेंगे, उन्ही HDR के लिए ज्यादा पैसे देने की जरुरत नहीं होगी. साथ ही इसके ग्राहकों को समाचार और खेल का सीधा प्रसारण देखने की भी सहूलियत होगी.

हर TV ९० दिनों की तकनीकी सहायता (फ़ोन पर) के साथ आता है. और इसके हार्डवेयर की वारंटी खरेदी की तारीख से १ साल तक उपलब्द है. Apple TV 4K के 4K Resolution में चित्र देखने के लिए आपको एक 4K Resolution वाले  TV जरुरत होती है.

Comments

comments