Garmin India ने भारत में 6,999 रुपए से शुरू होने वाले स्मार्ट घड़ियों और गतिविधि ट्रैकर्स की शुरूआत की है.

Garmin India - स्मार्ट घडिया
Garmin India – स्मार्ट घडिया

स्मार्ट पहनने योग्य निर्माता Garmin India ने गुरुवार को स्मार्ट घड़ियों और गतिविधि ट्रैकर्स की एक विस्तृत श्रृंखला लॉन्च की, जिसमें भारत की बहुत प्रतीक्षा वाली ‘Fenix 5’ श्रृंखला भी शामिल है.

‘Fenix 5’ श्रृंखला में ‘Fenix 5 Sapphire’ की कीमत 54,990 रुपए, ‘Fenix 5S Sapphire’ 54,990 रुपए, ‘Fenix 5S Carrara White edition’ 50,990 रुपए और ‘Fenix 5X Sapphire’ 56, 9 0 रूपये है.

वाई-फाई-सक्षम ‘Fenix 5’ स्मार्ट घड़ियों की सुविधाओं के साथ GLONASS समर्थन, 24 घंटे के हृदय गति की निगरानी, ​​तीन अक्ष डिजिटल कम्पास, बैरोमेट्रिक एल्टीमीटर और कई बहु-खेल गतिविधि मोड के साथ पैक किया जाता है और इसके साथ जोड़ा जा सकता है फोन, टेक्स्ट और ईमेल नोटिफिकेशन प्रदर्शित करने के लिए स्मार्टफोन का उपयोग किया जा सकता है.

‘Fenix 5S’ में 28 घंटे तक का बैटरी जीवन है, ‘Fenix 5’ 44 घंटो तक और ‘Fenix 5X’ ‘UltraTrac’ मोड में 30 घंटो तक है, ऐसा कंपनी ने दावा किया है.

Garmin India के राष्ट्रीय बिक्री प्रबंधक अली रिजवी ने कहा, “Garmin के स्मार्ट, मल्टी-फंक्शनल वेयरएबल उन्नत फिटनेस और वेलनेस मॉनिटरिंग टूल्स से लैस हैं जो न केवल आपको पूरे दिन सक्रिय रहने में मदद करते हैं, बल्कि आपके समग्र स्वास्थ्य और कल्याण का रिकॉर्ड भी रखती है”.

Forerunner 935‘, यह एक हल्के वजन का जीपीएस है और ट्रायथलॉन घड़ी के साथ, साइकिल की निगरानी और तैरना प्रशिक्षण, ग्लोनास कवरेज, अल्टीमीटर, बैरोमीटर और कम्पास सेंसर क्षमताओं के साथ दिल की दर की निगरानी, ​​गतिशीलता जैसी सुविधाओं के साथ आता है.

42,990 रुपए की कीमत में, यह डिवाइस वॉच मोड में दो सप्ताह तक का बैटरी देता है और जीपीएस मोड में 24 घंटे तक बैटरी का दावा है.

‘Vivosmart 3’ गतिविधि ट्रैकर उच्च अंत फिटनेस उपकरणों के साथ आता है जैसे पूरे दिन का तनाव ट्रैकिंग के साथ कल्याण निगरानी. 13,990 रुपये की कीमत में, जल-सबूत वाले डिवाइस में बैटरी की आयु 5 दिनों तक होती है.

Garmin India की स्मार्ट घडिया सिर्फ 6,999 रुपए में

‘Vivofit’, जिसकी कीमत 6,999 रुपए है, एक टिकाऊ, जल-सबूत फिटनेस बैंड है जो बच्चों के लिए डिजाइन किए गए हैं, जो एक वर्ष से अधिक की बैटरी का दावा करते हैं.

Comments

comments