Gionee ने 4G VoLTE के साथ अपना नया स्मार्टफ़ोन Gionee X1 बाजार में लाया है, 3000mAh की बैटरी, 8 MP रियर और फ्रंट कैमरा, सिर्फ 8,999 रुपये में.

Gionee X1
Gionee X1

Gionee इंडिया ने  Gionee X1 नाम के साथ एक नया बजट स्मार्टफोन बाजार में लाया है, कहा जाता है कि कंपनी नए उत्पादनों की एक नई लाइन पेश करने की योजना कर रही है, और यह कदम नए स्मार्टफ़ोन Gionee X1 के साथ शुरू हो रहा है. यह स्मार्टफोन 3000mAh बैटरी के साथ आता है और यह सिर्फ 8,999 रुपए की कीमत पर पहले से ही सबसे प्रमुख स्मार्टफोन रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. यह डिवाइस दो रंग विकल्पों में आता है – काले और सोने के रंग में, दोनों स्टोर पर उपलब्ध हैं.

बाजार के इस नए स्मार्टफ़ोन पर टिप्पणी करते हुए, बिजनेस इंटेलिजेंस एंड प्लानिंग के निदेशक आलोक श्रीवास्तव ने कहा, “Gionee आकर्षक कीमतों पर प्रीमियम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों को विस्मित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. नए X1 स्मार्टफोन निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं के लिए काफी खुशिदायक हे” नया Gionee X1 5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है और इसकी 3000mAh बैटरी पुरे दिन चलने के लिए तयार की गई है. कंपनी का यह पूरा दावा है की यह बैटरी पूरे दिन के लिए चलेगी, और सभी ग्राहक इससे काफी खुश रहेंगे.

फ़िंगरप्रिंट संवेदक

Gionee X1 एक सहज ज्ञान युक्त फ़िंगरप्रिंट संवेदक के साथ आता है. हालांकि, कंपनी ने कहा है कि फिंगरप्रिंट संवेदक “आपके फोन की सुरक्षा और गोपनीयता की सुरक्षा के लिए ज़िम्मेदार नहीं है बल्कि यह selfie लेने के लिए एक आसन तरीका भी है”. यह स्मार्टफोन तीन अलग-अलग स्लॉट के साथ आता है, जो एक साथ 256GB तक के बाहरी एसडी कार्ड चलाने के दौरान दो अलग-अलग नेटवर्क से जुड़ा हो सकता है. डिवाइस 1.3GHz quad-core MediaTek MT6737 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 2GB रैम और 16GB का आंतरिक मेमरी है, जो एक माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 256GB तक बढाई जा सकती हे.

8 मेगापिक्सल का कैमरा

कैमरे के मामले में, Gionee X1 में पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, साथ ही सामने वाला कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का है. हर उपयोगकर्ता के स्मार्टफोन अनुभव को निर्बाध और मनोरंजक बनाने के लिए इस फोन में सब कुछ है. रत के समय selfie लेने के किये भी Gionee X1 शानदार है. इसके अलावा, फ्रंट कैमरा एक फ्रंट फ्लैश के साथ आता है, जिसमें कंपनी कम-रोशनी की स्थिति में सबसे कम चमकदार और स्पष्ट रूप से selfie देने का वादा करती है. स्मार्टफोन दोहरे कार्ड स्लॉट और एक समर्पित एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है.

एंड्रॉइड 7.0

Gionee X1 एंड्रॉइड 7.0 नगेट पर आधारित अमिगो 4.0 यूआई पर चलता है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके मनपसंद निजीकरण देता है. एंड्रॉइड और अमिगो के संयोजन में कई विशेषताएं हैं, जैसे कि एक ही वक्त में दो काम करने के सुविधा. यह स्मार्टफोन 2G, 3G और 4G इन साडी सेवाओ को समर्थन करता है.

Airtel और PayTm

Gionee India ने Airtel और PayTm के साथ भागीदारी की है और वह Gionee X1 खरीदने वाले नए और मौजूदा दोनों Airtel ग्राहकों को 6 लगातार रिचार्ज के लिए प्रति माह अतिरिक्त 10GB डेटा दे रहा है. कंपनी 2 PayTm कैशबैक वाउचर कोड ऑफर कर रही है, जो ग्राहकों को PayTm पर 350 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 250 कैशबैक के साथ मिलती है.

Comments

comments