Apple का iPad एक शांत दिखने वाले गैजेट से कहीं ज्यादा है: यह एक पूर्ण व्यावसायिक उपकरण है, जो आपकी उत्पादकता बढ़ाने और अधिक लचीले ढंग से काम करने में आपकी सहायता करता है. आईपैड को अपनाने वाले अधिक से अधिक व्यवसायों के साथ, और हर हफ्ते जारी किए गए नए व्यावसायिक-केंद्रित ऐप्स के साथ, यदि वे आईपैड लाए जा रहे लाभों पर विचार नहीं करते हैं, तो वे संगठन खो सकते हैं.

iPad
iPad

प्रस्तुति उपकरण – Presentation Tool – iPad Benefits

iPad की शक्ति, पोर्टेबिलिटी और उच्च-गुणवत्ता वाला प्रदर्शन ग्राहक प्रस्तुतियों में उपयोग करने के लिए आदर्श है. यह आसानी से बैग या ब्रीफकेस में पर्ची कर सकता है और ग्राहक बैठकों में फिर से उभर सकता है, ऐप जैसे कि Apple की अपनी मुख्य डिवाइस डिवाइस से पेशेवर प्रस्तुति चलाती है. इसके अलावा, iPad की वैकल्पिक VGA और HDMI एडाप्टर आपको डिवाइस को एक बड़ी स्क्रीन पर कनेक्ट करते हैं, जो व्याख्यान कक्ष जैसे बड़े स्थानों में प्रस्तुतियों के लिए उपयुक्त है.

संचार में सुधार – Improves Communication – iPad Benefits

iPad सहकर्मियों के साथ संवाद करने के लिए एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, चाहे आप कहीं भी हों इसकी अंतर्निहित फेसटाइम वीडियो-कॉलिंग ऐप या तीसरे पक्ष के Skype ऐप, एक मानक फोन कॉल की तुलना में अधिक लचीलेपन की अनुमति देता है, जबकि वेबएक्स जैसे कॉन्फ्रेंसिंग ऐप्स ने आपको कहीं से भी एक इंटरनेट कनेक्शन तक पहुंचने के लिए एक पूर्ण पैमाने पर कॉन्फ्रेंस कॉल चलाने की सुविधा प्रदान की है. बेसकंप जैसे ऐप्स, एक कदम आगे भी लेते हैं, सहयोग और प्रोजेक्ट प्रबंधन टूल का पूरा सूट प्रदान करते हैं.

ग्राहक अनुभव – Customer Experience – iPad Benefits

iPad आपको अपने ग्राहकों को सेवा की बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने देता है, सर्विस डेस्क ऐप्सेस का उपयोग करते हुए आपको सर्विस टिकट प्रबंधित करने और मक्खी पर ग्राहक अभिलेखों तक पहुंचने की सुविधा प्रदान करते हैं. इसके अलावा, स्क्वायर रजिस्टर जैसे भुगतान प्रसंस्करण एप्लिकेशन आपको अपने टेबलेट से ग्राहक भुगतान सीधे लेते हैं. स्क्वायर रजिस्टर एक नि: शुल्क कार्ड रीडर के साथ आता है जो आईपैड के हेडफ़ोन इनपुट में प्लग करता है, जिसका अर्थ है कि आपको अपने ग्राहकों को लेनदेन पूरी करने के लिए इंतजार नहीं करना होगा.

क्रिएटिव टूल – Creative Tool – iPad Benefits

कोई भी बात नहीं है कि आपका व्यवसाय क्या है, iPad के पास सही ऐप हैं जो आपको इस कदम पर काम करने दें. Apple के कार्यालय कार्यक्रमों के टैबलेट-फ्रेंडली (Tablet-Friendly) संस्करण उपलब्ध हैं, जिनमें पृष्ठ शब्द और संख्याएं डिवाइस वर्ड प्रोसेसिंग और स्प्रैडशीट क्षमता देती हैं. iPad डिजाइनरों या विपणन कर्मचारियों को लाभ पहुंचा सकता है, Sketchbook Pro और OmniGraffle जैसे ऐप्लिकेशन ने उन्हें डिवाइस के सरल टच-स्क्रीन इंटरफ़ेस का उपयोग करके कलाकृति से चार्ट तक सब कुछ बना दिया. सही ऐप्स के साथ आप और आपके कर्मचारी यथासंभव उत्पादक बने रह सकते हैं.

Comments

comments